नाबालिग से मारपीट के बाद सौतेली माँ ने टॉयलेट में किया बंद, हुई गिरफ्तार

मुरादाबाद में नाबालिग की बुआ ने तहरीर देकर नाबालिग के ऊपर हुए जुल्मों की जो जानकारी पुलिस को दी है, वह उसके चेहरे की सूजन को देख नाकाफी लग रही है। क्योंकि बच्ची की आंखों के आसपास सूजन के साथ-साथ नीले निशान भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि मासूम को बहुत ही बुरी तरह से पीटा गया है। नाबालिग की मां सौतेली जरूर है, लेकिन उसके पीछे मां भी लगा हुआ है। नाबालिग को ऐसा थर्ड डिग्री टॉर्चर देते समय ममत्व जागना चाहिए था।

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में एक सौतेली मां का कारनामा सामने आया है। उसने नाबालिग बच्ची को कई दिनों तक टार्चर किया। उसे भरपेट खाना नहीं दिया। छोटी-छोटी बातों पर पीटा। प्रताड़ित करने को टॉयलेट में बंद करके रखा। पीड़िता की बुआ ने मूंढापांडे थाने में सौतेली मां और पिता के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने सौतेली मां को जेल भेज दिया है।

डबल फाटक थाना कटघर निवासी पूनम पत्नी रिंकू नाबालिग की बुआ हैं। उन्होंने तहरीर देकर बताया कि भांजी राधिका पुत्री कुलदीप मूंढापांडे थाना क्षेत्र के जैतपुर बिसाहट की रहने वाली है। उसकी पहली मां संगीता की चार वर्ष पहले मौत हो चुकी है। इसके बाद कुलदीप ने ज्योति के साथ दूसरी शादी कर ली। कुछ दिनों तक ज्योति ने नाबालिग राधिका के साथ व्यवहार ठीक-ठाक किया। इसके बाद उसने बच्ची का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

छोटी-छोटी बातों पर राधिका के साथ मारपीट की जाने लगी। घंटों तक टॉयलेट में बंद करके रखा जाने लगा। भरपेट भोजन तक नहीं दिया जाता था। समझाने पर कोई बात नहीं बनी। मजबूर होकर राधिका की सौतेली मां ज्योति और पिता कुलदीप के खिलाफ केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर मूंढापांडे आरपी सिंह ने बताया कि नाबालिग की सौतेली मां और पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सौतेली मां को जेल भेज दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker