इटारसी में गोरखपुर के ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, मामले की जांच कर रही पुलिस

मध्य प्रदेश के इटारसी थाने से 200 मीटर दूर उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी एक ट्रक ड्राइवर की हत्या हो गई। घटना नगर पालिका के बंद पड़े बीओटी काम्प्लेक्स के परिसर में हुई। रात में हुई वारदात की भनक पुलिस को अस्पताल से मिले मेमो के बाद लगी।

मृतक के पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हो सकी। मृतक के सिर पर डंडे और पत्थर से हमला करने के निशान पाए गए हैं। अस्पताल से सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जानकारी लेकर घटनास्थल का दौरा किया। एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शव को देखकर यही लगता है कि युवक की हत्या की गई है। शरीर पर चोट और घसीटने के भी निशान पाए गए हैं।

हत्या की जानकारी के बाद एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान और टीआइ रामस्नेही चौहान ने उस जगह का मुआयना किया। टीआइ चौहान ने बताया कि मौके पर एफएसएल टीम ने भी निरीक्षण कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक की पहचान महेन्द्र प्रजापति निवासी गोरखपुर उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। वह मुंबई में ड्रायवरी करता था। उसके सिर में चोट के निशान हैं, उसके सिर पर डंडे और  पत्थर से हमला किया गया है। बताया गया है कि युवक ट्रेन से उतरा था। इसके बाद वह बीओटी काम्प्लेक्स कैसे पहुंचा और किन लोगों ने उसकी हत्या की, इसकी जांच की जा रही है।

युवक को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था, गंभीर चोट होने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हत्या से जुड़े कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker