‘नाटू नाटू’ की ऑस्कर जीत पर पैपराजी का सवाल पर भड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा फिर से अपने-अपने वर्क फ्रंट पर पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट पर ‘आरआरआर’ को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बाद उन्हें यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘आरआरआर’ को लेकर सिद्धार्थ हुए ट्रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग सोमवार को पूरी कर ली है। वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने सिद्धार्थ से फिल्म ‘आरआरआर’ के नाटू नाटू गाने और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने को लेकर सवाल किया। ऑस्कर अवॉर्ड के सवाल को सुनते ही सिद्धार्थ टालते नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर बड़ी जल्दबाजी में जाते नजर आ रहे हैं। पैपराजी ने जैसे ही उनसे सवाल किया वह काफी नाराजगी भरे अंदाज में कहते हैं, ‘प्रेस कांफ्रेंस थोड़ी चल रही है।’ एक्टर के इस बर्ताव पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जहां, कई सिद्धार्थ को ट्रोल कर रहे हैं तो कई उनका बचाव करते भी नजर आ रहे हैं।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

सिद्धार्थ के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘वह हड़बड़ी में थे फिर भी उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में और मजाक में यह बात कही है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों को हर बात में दिक्कत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह हमेशा मीडिया के साथ गर्मजोशी से पेश आते हैं, लेकिन मीडिया को भी कुछ शालीनता रखनी चाहिए। कोई जल्दी में है तो उसे थोड़ा स्पेस देना चाहिए।’ एक ने लिखा, ‘अगर एक शब्द में आरआरआर के लिए कुछ बोल देते तो क्या हो जाता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker