NIMHANS में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में नौकरी के अवसर की तलाश है? NIMHANS कोलार में सामाजिक कार्यकर्ता रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार नौकरी के विवरण को देख सकते हैं और नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके आवेदन कर सकते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम NIMHANS सामाजिक कार्यकर्ता भर्ती 2023 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करते हैं, जिसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि, वेतन, आयु सीमा और बहुत कुछ शामिल है।

योग्यता- नौकरी के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक योग्यता है। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार ही नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। NIMHANS सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका के लिए एमएसडब्ल्यू उम्मीदवारों को नियुक्त कर रहा है। अधिक जानकारी NIMHANS की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आधिकारिक NIMHANS भर्ती 2023 अधिसूचना पीडीएफ लिंक यहां प्राप्त करें।

रिक्ति गणना-  रिक्तियों की संख्या 2 है।

वेतन-  20,000 – 20,000 रुपये प्रति माह का वेतनमान मिलेगा

आवेदन करने की अंतिम तिथि- पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार 20/03/2023 से पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस तरह करें आवेदन- उम्मीदवारों को 20/03/2023 से पहले NIMHANS भर्ती 2023 के लिए आवेदन करना होगा। NIMHANS भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया नीचे दी गई है, यहां आवेदन लिंक भी देखें।

चरण 1: NIMHANS की आधिकारिक वेबसाइट nimhans.ac.in पर जाएं

चरण 2: NIMHANS भर्ती 2023 अधिसूचना के लिए खोजें

चरण 3: अधिसूचना में सभी विवरण पढ़ें और आगे बढ़ें

चरण 4: आवेदन के तरीके की जांच करें और NIMHANS भर्ती 2023 के लिए आवेदन करें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker