दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने के चक्कर में जमकर हुई मारपीट, पढ़ें पूरी खबर…

शादियां खास होती हैं और शादी की तस्वीरें और भी खास होती हैं क्योंकि ये तस्वीरें दूल्हा और दुल्हन व उनके परिवारों के खूबसूरत पलों को कैद करती हैं जो हमेशा के लिए रहते हैं. हालांकि, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक शादी में, इन शादी की तस्वीरों ने दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई के बाद एक बदसूरत मोड़ ले लिया कि दूल्हा और दुल्हन के साथ तस्वीरें लेने का मौका किसे मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरमाला की रस्म के बाद दोनों पक्षों के शादी के मेहमानों में इस बात पर बहस शुरू हो गई कि तस्वीरें कौन लेगा.

फोटो खिंचवाने के चक्कर में हुई मारपीट

दूल्हे के चाचा और बहन सहित कई मेहमानों के घायल होने की खबर है. मार-पीट के बाद काफी देर तक बहस चलती रही. कथित तौर पर, दूल्हा अपनी बारात के साथ रामपुर कारखाना धुस से माधवपुर गांव पहुंचा. वरमाला समारोह तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. वरमाला के बाद जैसे ही फोटो खिंचवाने का समय शुरू हुआ, दूल्हे पक्ष के मेहमान, जो कथित तौर पर नशे की हालत में थे, पहले फोटो लेने की मांग करने लगे, जिससे परिवारों के बीच लड़ाई हो गई. बाद में जब दूल्हे के चाचा ने झगड़ा खत्म करने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह पीटा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारपीट में दूल्हे की बहन को भी चोटें आई हैं.

दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार लेकिन

सूचना मिलने पर रामपुर कारखाना पुलिस गांव पहुंची. इसके बाद घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलराम सिंह ने कहा, “गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे शादी में फोटो लेने को लेकर झगड़े की सूचना मिली थी. जब तक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची तब तक घायल अस्पताल जा चुके थे.” बाद में इस विवाद पर दूल्हा भड़क गया और शुरू में उसने शादी करने से इंकार कर दिया. हालांकि, काफी समझाने के बाद दूल्हा शादी के बंधन में बंध गया और पुलिस की मौजूदगी में रस्में पूरी कीं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker