MP के गुना में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला है। जिले के म्याना कस्बे में हाइवे किनारे ट्रक का पहिया बदल रहे क्लीनर और ड्राइवर को बाइक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक सवार तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में मौके पर मौजूद ट्रक चालक की भी मौत हुई है, जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

म्याना थाना प्रभारी विपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि रेस्त्रां के सामने कंटेनर खराब हो गया था।उसके बाद ड्राइवर उसे सड़क किनारे लगाकर ठीक कर रहा था तभी शिवपुरी तरफ से बाइक पर 3 लोग गुना की तरफ आ रहे थे। बाइक अनियंत्रित होकर कंटेनर सुधार रहे ड्राइवर से जाकर भिड़ गई। फिर कंटेनर में घुस गई। हादसे में चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।मृतकों में पति-पत्नी, उनका बच्चा और कंटेनर का ड्राइवर शामिल हैं। ड्राइवर का नाम वसीम खान निवासी फर्रुखाबाद है।

वहीं बाइक सवार तीनों मृतकों के नाम महेश बाल्मीकि, उसकी पत्नी इंद्राबाई बाल्मीकि और बेटा सन्नी बाल्मीकि है। थाना प्रभारी विपेंद्र सिंह चौहान ने बताया है कि हादसा काफी भीषण था इसलिए मौके पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया उनका कहना है कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है साथ ही उनके परिजनों को भी सूचना दे दी है वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे जहां यह हादसा हुआ है वह पहली भी एक ऐसा ही भीषण हादसा हुआ था। और उसके बाद फिर उसी जगह एक भीषण हादसा अभी देखने को मिला है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker