दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग रोमांटिक फोटो की शेयर, ट्रोल्स ने उड़ाया मजाक, जानिए वजह…

‘ससुराल सिमर का’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बताया था, जिस पर एक्ट्रेस का गुस्सा फूटा था और उन्होंने ट्रोल को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

अब हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग सोशल मीडिया पर बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिस पर एक बार फिर ट्रोल एक्ट्रेस को घेरते हुए नजर आ रहे हैं।

पति शोएब का प्यार से हाथ थामे नजर आईं एक्ट्रेस

बिग बॉस 12 की विनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह बड़े ही प्यार से अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं। पर्पल रंग के प्रिंटेड सूट में दीपिका कक्कड़ बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ‘खूबसूरत शाम और तुम। उनकी शोएब के साथ इस फोटो को देखने के बाद जहां कुछ फैंस इस कपल पर अपना प्यार लुटा रहा है, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

jagran

ट्रोल्स ने उड़ाया दीपिका-शोएब का मजाक

दीपिका कक्कड़ के इस तस्वीर को डालते ही ट्रोल्स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे आप पसंद हो, लेकिन आप लोग इतना नौटंकी क्यों करते हो। अगर कोई कुछ कहता है, तो इससे क्या फर्क पड़ता है। आप अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जियो, इतना ड्रामा क्यों’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपका बेबी बंप कहां हैं’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मिस दीपिका, आप तो पूरी की पूरी फेक पर्सनैलिटी हो। आपके धीरे-धीरे सारे ड्रामे दिख रहे हैं सभी फॉलोअर्स को’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है इतना सुनने के बाद सुधर गए हैं और एक साथ फोटो डाल रहे हैं’।

jagran

होली खेलने की वजह से ट्रोल हुआ था कपल

आपको बता दें कि इससे पहले शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ होली की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए काफी खरी खोटी सुनाई थी और कहा था ‘भूल गए आज शब्ब-ए-बारात है। अल्लाह हिदायत दे’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker