एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने किया बैन, जानिए क्या वजह…

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उनका नाम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई के साथ जुड़ता है तो कभी उनके बोल्ड सिजलिंग बिकिनी फोटोज वायरल होते हैं। इलियाना ने हिंदी के साथ ही साउथ सिनेमा में भी काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने इलियाना को बैन कर दिया था?

क्यो बैन हैं इलियान डीक्रूज

इलियाना को तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने बैन करके रखा है। Siasat.com की रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना ने कुछ प्रोड्यूसर्स से फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट लिया लेकिन शूट ही नहीं किया, जिससे उन्हें भारी नुकसान हुआ। जिसके बाद इलियाना को बैन कर दिया गया। हालांकि इस बारे में इलियाना या फिर तमिल प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में ये खबरें कितनी सच्ची या झूठी हैं, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

कटरीना के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना?

कहा जा रहा है कि इलियाना, कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन के साथ रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ करीब बीते 8-10 महीनों से रिलेशनशिप में हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। याद दिला दें कि कटरीना कैफ के बर्थडे पर उनके साथ में इलियान डिक्रूज भी मौजूद थीं हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में भी कुछ भी कहना मुश्किल है। कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, यूके के मॉडल हैं।

‘सब गजब’ में आएंगी नजर…

बता दें कि इलियाना डीक्रूज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब तस्वीरें शेयर करती हैं। इलियाना के बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं, जिस में वो अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। इलियाना के इंस्टा पर 15.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 89 लोगों को फॉलो करती हैं। इलियाना अभी तक इंस्टा पर 1347 पोस्ट कर चुकी हैं। इलियाना जल्दी ही बादशाह के साथ ‘सब गजब’ में नजर आएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker