कश्मीर से लौटे रणबीर कपूर जमकर हुए ट्रोल, जानें क्या है कारण….

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बीते साल बेटी ‘राहा’ स्वागत किया था। ‘तू झूठी,मैं मक्कार’ की शूटिंग में व्यस्त रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी राहा को लेकर दिल खोलकर बातचीत की।

आलिया-रणबीर की बेटी को चार महीने की हो चुकी हैं और उनकी लाडली की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उन्होंने अपनी बेटी को गले से लगाया हुआ था। फैंस को रणबीर की बेटी के लिए केयर जरूर पसंद आई, लेकिन उनका ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया।

इस वजह से लोगों ने किया रणबीर कपूर को ट्रोल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो में रणबीर कपूर ने बड़े ही प्यार से अपनी बेटी को गले से लगाया हुआ है। इस वीडियो में सांवरिया एक्टर अपनी बेटी का चेहरा पैपराजी से छुपाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर कई ऐसे भी लोग मौजूद हैं, जो एक्टर को उनकी बेटी का चेहरा छुपाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘लगता है ये भी बॉलीवुड का नया ट्रेंड है, बच्चों का चेहरा छुपाना’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दुनिया से कुछ अलग हैं क्या आपके बच्चे, इतना नौटंकी क्यों करना है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कायली जेनर ने अपनी बच्ची की फोटो दिखा दी, ये लोग ऐसा क्यों करते हैं’।

रणबीर कपूर के अलावा ये एक्टर्स भी बच्चों को रखते हैं दूर

आपको बता दें कि रणबीर कपूर अकेले ऐसे एक्टर नहीं है, जो मीडिया से अपने बच्चों को दूर रखते हैं। इससे पहले अनुष्का शर्मा भी बेटी की तस्वीर अचानक मीडिया में वायरल होने की वजह से काफी भड़क चुकी हैं। इसके अलावा सोनम कपूर ने भी एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा था कि जब उनके बेटे वायु सामने आना चाहेंगे तो वह अपनी शक्ल दिखाएंगे।

jagran

रणबीर कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ में नजर आएंगे। ये फिल्म होली के मौके पर आठ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker