PAK: मरियम नवाज ने गिरफ्तारी से बचने पर इमरान खान का उड़ाया मजाक, जानिए….

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने रविवार (5 मार्च) को पूर्व पीएम इमरान खान पर निशाना साधा है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल) नेता मरियम नवाज ने कहा है कि इमरान खान और नवाज शरीफ के बीच कोई तुलना नहीं है क्योंकि पीएमएल-एन सुप्रीमो एक बहादुर व्यक्ति थे। यहां तक कि उन्होंने रविवार को इस्लामाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए सोशल मीडिया पर इमरान खान का मजाक उड़ाया।

मरियम नवाज ने कहा कि इमरान खान की ‘जेल भरो तहरीक’ इतिहास में सबसे असफल आंदोलन था। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ एक बहादुर व्यक्ति थे क्योंकि उन्हें खराब हालत में जेल का सामना करना पड़ा था, जबकि इमरान खान समाचार रिपोर्ट के अनुसार, कभी जेल नहीं गए थे।

मरियम नवाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए, उन्होंने अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ को इमरान खान को कुछ साहस देने के लिए कहा।

jagran

मरियम नवाज ने एक अन्य ट्वीट किया कि शेर भले ही बेगुनाह हो, लेकिन वह अपनी बेटी का हाथ पकड़कर लंदन से पाकिस्तान आ जाता है और उसे गिरफ्तार कर लेता है। बाहर निकलो कायर। राष्ट्र एक नेता और एक भीड़ जमा करने वाले के बीच के अंतर को जानता है।

jagran

इमरान खान के घर पर मौजूद पुलिस

इस्लामाबाद पुलिस रविवार को जैसी इमरान खान के लाहौर स्थित घर पर पहुंची तो उनका सामना पीटीआई के कार्यकर्ताओं से हुआ। इमरान खान की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गिरफ्तार करने पर देशव्यापी विरोध की चेतावनी दी है। सत्र अदालत के न्यायाधीश की ओर से गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था क्योंकि इमरान खान तोशखाना मामले की सुनवाई में अपनी चोट का हवाला देते हुए पेश नहीं हो रहे थे। 

पाकिस्तान की हुई थी काफी किरकिरी

तोशाखाना मामले में इमरान पर आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री के कार्यकाल के दौरान विदेशी सरकारों से मिले उपहारों को अपने पास रख लिया या उन्हें बेच दिया। जबकि ये सारे उपहार सरकारी संपत्ति होते हैं। मामले में सऊदी अरब के युवराज से इमरान को मिली बेशकीमती घड़ी भी शामिल है जिसे बेचे जाने की बात सामने आई थी और पाकिस्तान की काफी किरकिरी हुई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker