रणबीर कपूर को देख फैन हुई बेकाबू, सेल्फी लेने के बाद की ये अजीब हरकत, वीडियो देख फैंस हुए नाराज

कुछ ही महीनों पहले पिता बने एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को प्रमोट करने में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में प्रमोशन को लेकर तैयारियां और तेज हो गई हैं। पिछले दिनों आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनकी एक फैन ने जबरन किस करने की कोशिश की। वीडियो काफी वायरल हुआ था और सोशल मीडिया यूजर्स ने फैन के इस एक्ट पर काफी नाराजगी जाहिर की थी। अब रणबीर कपूर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों ने फैन को खूब खरी खोटी सुनाई है।

फैन ने की अजीब हरकत

रणबीर कपूर इन दिनों ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए कई इवेंट और शो में पहुंच रहे हैं। ऐसे ही एक इवेंट में वह शनिवार को पहुंचे, जहां उन्हें देख भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान एक फीमेल फैन ने उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई। लेकिन इसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर को किस करने और छूने की कोशिश की, जिससे एक्टर बचते नजर आए। यह वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने उस फैन की हरकत पर आलोचना जताई है।

यूजर्स ने किया यह कमेंट

खुशबू जैन नाम की यूजर ने लिखा, ‘किसी भी सेलिब्रिटी या लड़के और लड़की के साथ फैंस को लिमिट में रहना चाहिए!!! इंसान होने के नाते किसी को अपनी हरकतों से या उनकी मर्जी के बगैर उन्हें छूकर असहज नहीं महसूस कराना चाहिए। मैं समझती हूं कि लोग सेलेब्स को देखकर उत्साहित हो जाते हैं लेकिन किसी को छूने से पहले सोच लिया करें यह बहुत बुरा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह ऐसा कैसे कर सकती है…वह कैसे किसी को उसकी मर्जी के बगैर छू सकते हैं और वह यह बात जानते हैं कि वह फैमिली मैन है और यह लोग पागलों की तरह व्यवहार कर रहे हैं यह सही नहीं है।’

लव रंन द्वारा निर्देशित फिल्म तू झूठी मैं मक्कार मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन कैमियो करते नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker