04 मार्च 2023 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

मेष राशि:- आज भाग्य आपका भरपूर साथ देगा. नए कॉन्टैक्ट से फायदा हो सकता है. आज अपने मेहनत पूर्ण कार्य से अपने बॉस का मन मोह लेंगे. आपके कामकाज की तारीफ भी होगी. अफवाहों पर ध्यान न देकर अपने कार्य को मन लगाकर करें.

वृषभ राशि:- आज का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे.

मिथुन राशि:- आज अचानक घर परकोई मेहमान आयेंगे.इस राशि के विद्यार्थियों कोआज कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से सलाह ले लेना अच्छा रहेगा.

कर्क राशि:- आज आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भौतिक सुख सुविधाओं की ओर आपका रुझान बढ़ेगा. व्यक्तिगत समस्याएं हल होंगी. छोटे भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा. भावुकता पर नियंत्रण रखें. संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगी.

सिंह राशि:- आपको नौकरी या काम-काज से जुड़े कई नए विकल्प मिल सकते हैं. जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से आपको बचना चाहिए. व्यापारिक संदर्भ में आप कार्य विस्तार योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे.

कन्या राशि:- आज आप परिवार वालों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे. इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे. आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा.

तुला राशि:- आज दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. आज आपकी कोई इच्छा पूरी हो जाएगी. अविवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा है. विवाह प्रस्ताव भी मिलने के योग बन रहे हैं. आकस्मिक धन लाभ है और संतान से लाभ होगा.

वृश्चिक राशि:- आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगाI आय में वृद्धि संभव हैI आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे.

धनु राशि:- आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे. आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा. इस राशि के इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे. किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा.

मकर राशि:- किसी काम के कारण आपको यात्रा करनी होगी. मानसिक भटकाव के कारण काम पर ध्यान देने में कठिनाई होगी. अपने दिल की बातें पार्टनर से बिल्कुल न छुपाएं. नौकरीपेशा में वरिष्ठों का सहयोग कार्य क्षेत्र में सरलता देगा.

कुंभ राशि:- मिले-जुले परिणाम मिलेंगे, लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. बेकार की गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते है, तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.

मीन राशि:- आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा. इस राशि के बुक सैलर के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला होगा| राजनीति के लोगों की समाज में और अच्छी छवि बनेगी. इसका लाभ आपको आने वाले समय में जरूर मिलेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker