भारत सरकार की फाइनेंस कंपनी में निकली भर्ती, जानिए पूरा प्रोसेस

इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों (IIFCL Recruitment 2023) पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स IIFCL के ऑफिशियल पोर्टल iifcl.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. IIFCL Bharti 2023 के तहत असिस्टेंट मैनेजर के 26 रिक्त पदों को भरा जाएगा. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 11 मार्च, 2023 से आरम्भ होगी तथा आवेदन करने की आखिरी दिनांक 2 अप्रैल, 2023 है.

भरे जाने वाले पदों की संख्या:-
असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए 26 रिक्तियों का ऐलान किया गया है. IIFCL Bharti 2023 के लिए घोषित रिक्तियों की संख्या नीचे दी गई है.
असिस्टेंट मैनेजर- 26 पद

IIFCL Recruitment के लिए महत्वपूर्ण तिथियां:-
ऑनलाइन आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 11 मार्च
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 2 अप्रैल

आयु सीमा:-
संक्षिप्त नोटिफिकेशन के मुताबिक, IIFCL Recruitment 2023 के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 28 फरवरी 2023 तक 30 वर्ष होनी चाहिए. आवेदन करने की आयु सीमा नहीं दी गई है. विभिन्न पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है और आयु में छूट सरकारी मानदंडों के मुताबिक छूट होगी.

शैक्षिक योग्यता:-
कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBA/PGDM/LLB/BA+LLB में पोस्ट ग्रेजुएशन होना चाहिए या किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सीए/बीटेक/बीई (5 वर्ष) की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही क्वालीफिकेशन के बाद संबंधित क्षेत्र में 1 साल का काम करने का अनुभव भी होना चाहिए.

आवेदन शुल्क:-
यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क- 600 रुपये
पीडब्ल्यूडी और एससी/एसटी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क- 100 रुपये

वेतनमान:-
IIFCL के तहत चयन होने पर कैंडिडेट्स को वेतन के तौर पर 80000 रुपये दिए जाएंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker