लॉक अप 2 में इस एक्ट्रेस ने हिस्सा लेने से किया इनकार, एकता कपूर को दिखाया ठेंगा

कंगना रनोट के कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉक अप सीजन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। एकता कपूर का ये विवादित रियलिटी शो शुरू होने से पहले ही बुरे दौर से गुजर रहा है। एक तरफ तो लॉक अप 2 को पोस्टपोन कर दिया गया दूसरी तरफ एक-एक करके कंटेस्टेंट्स कंगना की जेल में आने से इनकार कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 16 के एक और कंटेस्टेंट ने इस शो से दूर से हाथ जोड़ लिए हैं।

लॉक अप 2 के लिए बुरी खबर

पहले शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, निमृत कौर, प्रियंका चाहर चौधरी कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में शामिल होने से इनकार कर चुके हैं। अब बारी थी बिग बॉस 16 में शालीन के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री का तड़का लगाने वाली टीना दत्ता का। उन्होंने भी साफ लफ्जों में कह दिया है कि वो किसी भी शो में जाने की नहीं सोच रही हैं। वो न तो लॉक अप 2 में पार्ट लेंगी और ना ही कभी गेस्ट बनकर जाएंगी।

टीना दत्ता ने भी पीछे खीचें हाथ

टीना दत्ता के इस जवाब ने उन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें कहा जा रहा था कि वो लॉक अप 2 में नजर आने वाली है। टीना की तरफ से कहा गया कि पिछले 5 सालों से उन्हें बिग बॉस में बुलाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने हर बार मना कर दिया। रियलिटी शो से उनका मन पूरी से भर चुका है और उनका नया सीरियल मेरे अपने जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है।

पोस्टपोन हुआ लॉक अप 2

बता दें कि हाल ही में खबर आई कि लॉक अप 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। एकता कपूर को शो के लिए कंटेस्टेंट्स नहीं मिल रहे और दूसरी तरफ टीवी पर भी टेलीकास्ट को लेकर उनकी बात तय नहीं हो पाई है। एकता ने इसका टेलीकास्ट मार्च से आगे बढ़ाकर अब अप्रैल महीने में कर दिया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker