03 मार्च 2023 का राशिफल:- आज पैसों से जुड़ा किसी भी तरह का ना लें रिस्क…

 मेष राशि:- आज वैवाहिक संबंध में आपकी रूचि कम हो सकती है. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपके जीवन को अधिक आरामदायक बनाएंगे. आज आपको अप्रत्याशित लाभ होने की संभावना है.

वृषभ राशि:- आपके लिए आज का दिन उन्नति दायक रहेगा. छोटी छोटी यात्राओं से आपको कुछ नए रिश्ते बनाने को मिलेंगे. पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी. आप अपने मित्रों और रिश्तेदारों से मेलजोल बढ़ेगा. अपने साथ काम करने वालो से अच्छा व्यवहार आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा.

मिथुन राशि:- आज पैसों से जुड़ा किसी भी तरह का रिस्क ना लें. कोई भी बड़ा कदम लेने से पहले आपको एक बार अच्छे से सोच-विचार कर लेना चाहिए. आज काम का बोझ अधिक होगा.इस राशि के छात्रों का आज दोस्तों के साथ मेल-जोल बढ़ेगा. आज आप अपनी गलतियों को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे.

कर्क राशि:- कर्क राशि वाले किसी भी नये कार्य को करने से पहले अपने बड़ो-बुजुर्गों की सलाह जरूर लें. पारिवारिक माहौल को अच्छा बनाए रखने के लिए चिंतन करना पड़ेगा. शादीशुदा जींदगी में अच्छा तालमेल रहने की संभावना है.

सिंह राशि:- आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा कमजोर है क्योंकि आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे. आपके खर्चे भी अधिक होंगे और इनकम उनकी अपेक्षा में थोड़ी कम होगी. जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा, आप की स्थिति सुधारने लगेगी.

कन्या राशि:- आज सफलता आपके कदम चूमेगी. आप अपनी ताकत और प्रतिष्ठा से पहचाने जायेंगे. आप किसी समारोह में जाने की योजना बनायेंगे| इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की अपेक्षा फायदेमंद रहेगा. उनका ध्यान पढ़ाई-लिखाई पर केन्द्रित रहेगा.

तुला राशि:- गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा. आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे. पड़ोसियों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे. फोन पर या मित्रों के साथ बातचीत में कोई रोमांचक समाचार प्राप्त हो सकता है.

वृश्चिक राशि:- आपकी चिंताएं बढ़ेंगी और आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. आप अपनी सुख-सुविधाओं पर इतना खर्च कर देंगे कि आपको यह सोचना मुश्किल पड़ जाएगा की आवश्यकता के लिए धन कहां से लाएं. काम के सिलसिले में आज किसी से कहासुनी हो सकती है.

धनु राशि:- आज परिवार का सहयोग मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में आप कामयाब रहेंगे. आपका दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. कारोबार में आपको उम्मीद से अधिक लाभ होगा. इस राशि के छात्र आज मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे.

मकर राशि:- आपका पारिवारिक-जीवन आरामदायक परिवेश से खुश रहेगा. आपके लिए गये कुछ फैसले अच्छे साबित होंगे और इससे आपका आर्थिक संकट भी काफी हद तक दूर होगा. सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता हासिल करेंगे.

कुंभ राशि:- यात्रा पर जाने के लिए भी दिन शुभ रहेगा. कोई खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपके परिवार में खुशी की लहर दौड़ जाएगी. दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा. जीवनसाथी से नासमझी के कारण कोई लड़ाई हो सकती है.

मीन राशि:- आज किए गये कार्यों का नतीजा आपके पक्ष में होगा. इस राशि के जो लोग कॉस्मेटिक का कारोबार कर रहे हैं, उनके लिये दिन ठीक रहेगा. कार्यों में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक रूप से भी सब कुछ अच्छा रहेगा. कार्यों में जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker