पेड़ से टक्‍कर के बाद कार में लगी भीषण आग, रहस्‍यमयी तरीके से चार लोग हुए लापता

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां एक कार पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें आग लग गई। खबरों के अनुसार कार में चार लोग सवार थे, जो रायपुर से पंखाजूर जा रहे थे। कार में सवार लोगों को अभी कोई भी सुराग नहीं मिला है। इधर, कार सवार लोगों के स्‍वजन थाना पहुंच गए हैं। स्‍वजनों ने कार सवार लोगों के गुमशुदगी की बात कही है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के बाद कार में सवार लोगों का नहीं मिला कोई सुराग

दरअसल, यह घटना कांकेर के चारामा पूरी रोड की है। मिली जानकारी के मुताबिक एक शख्‍स अपनी पत्‍नी और अपने दो बच्‍चों के साथ रायपुर से पंखाजूर जा रहा था। तभी ग्राम पोड़ी के पास कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। कार के पेड़ से टकराने के बाद उसमें आग लग गई। कार में लगी आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार आग का गोला बनकर धू-धू कर जलकर खाक हो गई। हालांकि इस घटना के बाद कार में सवार लोगों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि गाड़ी पखांजूर पीवी 42 निवासी विपुल सिकदार की है। जो रायपुर से पखांजूर अपने घर के लिए निकले थे। जिनकी कार चारामा के चवाडी के पास जलते मिली है। लेकिन कार के चार सदस्य गायब है। कार में विपुल सिकदार के साथ उसकी पत्नी और उसके दो छोटे बच्चे सवार थे। कार सवार सभी की खोजबीन जारी है। रहस्मय तरीके से कार सवार गायब है। कार में फोरेंसिक टीम की मदद से तलाश की गई। लेकिन कार में जलते समय कोई मौजूद नहीं था।

चारामा में कार में आग लगने के बाद पुलिस आस-पास खोजबीन कर रही है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है कि आखिरकार में आग कैसे लगी और कार सवार कहा है। रायपुर से निकलने के बाद चारामा तक के सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच में जुटी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker