MP: छोटे भाई के अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि पति को शंका थी कि उसके छोटे भाई के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसी चरित्र शंका के चलते पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। अवैध संबंध के शक को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर वाद-विवाद होते रहता था। मामला इछावर थाना क्षेत्र के ग्राम जामली का है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव जामली के सीताराम भिलाला के घर में उसकी पत्नी रेखा बाई उम्र 22 वर्ष का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच की तो प्रथम द्रष्टया महिला की हत्या का शक उसके पति पर ही गया। पुलिस ने आरोपी सीताराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना कबूल किया। 

आरोपी पति को शंका थी की उसकी पत्नी का उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध है जिसके चलते दोनों के बीच विवाद होते रहते थे इसी विवाद के कारण मृतका पिछले 3 माह से अपने मायके में ही रह रही थी। परिजनों की समझाइश पर सप्ताह भर पहले ही महिला अपने पति के घर वापस लौटी थी। लेकिन मंगलवार को पति-पत्नी के बीच फिर इसी बात को लेकर फिर विवाद हो गया। जिसके बाद पति का पारा सातवें आसमान पर जा चढ़ गया और उसने आवेश में आकर अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके छोटे भाई के साथ थे। पत्नी को कई बार भाई से बातचीत न करने और उससे दूर रहने के लिए  समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था। जिससे आक्रोशित होकर उसने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

थाना प्रभारी ऊषा मरावी ने बताया कि पति ने ही चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की हत्या की है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker