AAP ने शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया के बचाव के लिए बच्चों का लिया सहारा

शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बचाव में आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चों को भी उतार दिया है। स्कूली बच्चों की गुरुवार सुबह सिसोदिया की पत्नी से मुलाकात कराई गई। इस दौरान बच्चों ने कहा कि सरकारी स्कूलों में बदलाव करके ‘मनीष सर’ ने उनकी जिंदगी बदली और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। बातचीत को ‘आप’ के डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लाइव किया गया।

आप सरकार में मंत्री बनने जा रहीं आतिशी मार्लेना की मौजूदगी में सिसोदिया की पत्नी से बच्चों की मुलाकात कराई गई। इस दौरान स्टूडेंट्स ने सिसोदिया के कामकाज की तारीफ की और कहा कि वह घोटाला नहीं कर सकते हैं। एक स्टूडेंट ने कहा, ‘दिल्ली में शिक्षा मंत्री के रूप में सिसोदिया सर ने इतना बदलाव किया है कि अमीरों के बच्चे भी आ रहे हैं सरकारी स्कूलों में। हम आपके साथ हैं।

मनीष सिसोदिया सर को कोई कुछ नहीं कर सकता है। इतनी सी बात को बोलकर क्या वह फ्रॉड बन जाएंगे? फ्रॉड कौन नहीं करता है आजकल नेतागिरी में, हर कोई करता है। हम कोई बोल थोड़ी सकते हैं। झूठे आरोप लगाए हैं, हम देखेंगे।’ एक अन्य स्टूडेंट ने कहा, ‘हम सब आपके साथ हैं। सर को फुल सपोर्ट है, हम उन्हें कभी नहीं भूल सकते हैं।’ इसी तरह एक के बाद स्टूडेंट ने माइक थामकर अपना सपोर्ट जाहिर किया।

सिसोदिया की पत्नी ध्यान से बच्चों की बातें सुनतीं रहीं और अंत में उन्होंने कहा कि ‘आप लोग साथ दीजिएगा।’ आम आदमी पार्टी और खुद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का दावा है कि शिक्षा में बेहतर काम करने की वजह से केंद्र सरकार ने सिसोदिया को गिरफ्तार करवा दिया है। एक दिन पहले ही केजरीवाल ने कहा कि शराब घोटाला तो बहाना है, असली मकसद दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में हो रहे बेहतर काम को रोकना है। वहीं, भाजपा का कहना है कि सिसोदिया की गिरफ्तारी शराब मंत्री के रूप में घोटाला करने की वजह से हुई है और ‘आप’ शिक्षा मंत्री के तौर पर उनका बचाव कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker