हापुड़: हाईवे पर खड़ी कैंटर में घुसी कार, चार लोगों की मौत

हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के NH-9 पर नए बाईपास स्थित गांव रसूलपुर के पास बुधवार सुबह 4 बजे गढ़मुक्तेश्वर की ओर से दिल्ली की तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर खराब खड़े कैंटर में घुस गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक कैंटर ने भी कार में टक्कर मार दी। दोनों कैंटर के बीच में कार बुरी तरह फंस गई और उसमें सवार छह वर्षीय बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि मुरादाबाद के रहने वाले 25 वर्षीय मोहित, 24 वर्षीय पुष्पम, नीटू (26 वर्षीय) सान्वी (छह वर्षीय) व कायरा ( दो वर्षीय) रिट्ज कार में सवार होकर मुरादाबाद से दिल्ली जा रहे थे। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-09 पर नए बाईपास के निकट गांव रसूलपुर के पास पहुंचने के बाद चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा। इस कारण कारण हाईवे किनारे खड़े खराब कैंटर में पीछे से टकरा गई और पीछे से आ रहे कैंटर ने भी कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर हुई कार सवारों की मौत: पुलिस

दोनों कैंटर के बीच में कार के फंसने से उसमें सवार मोहित, पुष्पम, नीटू और सान्वी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो वर्षीय मासूम बच्ची कायरा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के साथ घायल बच्ची को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया गया। मृतकों व घायल बच्ची के स्वजन को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker