सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की गला रेतकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के खैरा पहाड़ी गांव में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारे युवक के दोनों हाथ भी काटकर ले गए। मृतक की पहचान खैरा पहाड़ी के रहने वाले सेवानिवृत्त दारोगा सोनफी पासवान के बेटे आदित्य कुमार पासवान उर्फ लव के तौर पर हुई है। शव मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुरनहिया थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस मृतक के गायब हाथों की भी तलाश कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन प्रेम प्रसंग में हत्या की चर्चा हो रही है।

बारात में जाने के लिए निकला था युवक

मृतक आदित्य कुमार के परिवार के लोगों ने बताया कि लव गांव के एक युवक की बारात में जाने लिए रविवार को घर से निकला था। सोमवार शाम तक वह घर नहीं लौटा। देर शाम से उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। मंगलवार सुबह गांव से थोड़ी दूरी पर उसकी चप्पल और मोबाइल मिला। चप्पल के पास खून के धब्बे मिलने से अनहोनी की आशंका होने लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों और परिवार के लोगों ने खेत में उसकी तलाश की। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी।

पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद ढूढ़ पाया शव

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दो घंटे की मेहनत के बाद खैरा पहाड़ी गांव के बागमती नदी के किनारे एक गेंहू के खेत से शव बरामद किया। शव के दोनों हाथ गायब मिले। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। परिवार में गम और रोष का माहौल है।

युवक के कटे हाथों की तलाश जारी

एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। धारदार हथियार से युवक के दोनों हाथ भी काट दिए गए। काटे गए हाथ अब तक नहीं मिले हैं। पुलिस की टीमें मामले की जांच में जुटी है। एसपी ने बताया कि अब तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एसपी ने शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का दावा किया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker