राहा के जन्म के पहले रणबीर कपूर का CA बनवाना चाहता था वसीयत

रणबीर कपूर कुछ महीने पहले एक बेटी के पिता बने हैं। वह अपनी बेटी को मोह में इतने फंस गए हैं कि घर से निकलने का मन नहीं करता। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि राहा की हंसी जादुई है। एक पुराने इंटरव्यू में रणबीर ने बच्ची के जन्म से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बात बताई थी। उन्होंने बताया था कि जब वाइफ आलिया प्रेग्नेंट थीं तब उनके सीए ने पूछा था कि क्या वह वसीयत करना चाहते हैं। रणबीर उस वक्त टेंशन में आ गए थे।

डर गए थे रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल के महीने में शादी की थी। नवंबर में उनकी बेटी ने जन्म लिया। फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने हैरानी वाली बात बताई थी। रणबीर से राहा के जन्म से पहले एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह पिता बनने वाले हैं तो क्या पारिवारिक विरासत के बारे में सोच रहे हैं? इस पर रणबीर ने जवाब दिया था कि लेगेसी एक ऐसी चीज है जिसके बारे में आपको तब अहसास होता है जब आप रिटायर हो रहे होते हैं। मेरे लिए अभी यह बहुत जल्दी है… कुछ महीने पहले मेरा सीए मेरे पास आकर बोला, क्या हमें वसीयत बना लेनी चाहिए? मुझे डर लगने लगा कि क्या मैं मरने वाला हूं? इस उम्र में मैं वसीयत क्यों बनवाऊंगा।

नहीं सोचते भविष्य के बारे में

रणबीर ने कहा था, तो सच यह है कि इन सबके बारे में आप नहीं सोचते हैं। इस वक्त मैं सिर्फ अपने बच्चे के आने, उसके साथ रहने, मैं कैसा साबित होऊंगा और क्या होने वाला है, इसे लेकर एक्साइटेड हूं। रणबीर ने कहा था कि वह भविष्य के बारे में नहीं सोच रहे और अपना बेस्ट वर्जन बनने की कोशिश में हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker