शिवसेना के नेता भास्कर जाधव ने व्हिप को मानने से इंकार करते हुए कही ये बात

शिवसेना पार्टी द्वारा व्हिप जारी करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना (यूबीटी) के नेता भास्कर जाधव ने सोमवार को व्हिप को मानने से इनकार किया और इसका पालन करने से मना कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि वे चाबुक से नहीं डरते।

उन्होंने कहा, ‘जिस तरह बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद उद्धव ठाकरे की कुर्सी छीन ली गई, जब हमें डर नहीं लगा तो हम इस व्हिप से क्यों डरेंगे? वे जो चाहें जारी कर सकते हैं, हम व्हिप का पालन नहीं करेंगे। दल-बदल विरोधी कानून अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में बनाया गया था। वह यह कानून लाए, लेकिन भाजपा कानून के खिलाफ जा रही है।

एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सत्ता के हैं भूखे 

भास्कर जाधव ने आगे कहा- ‘वे (एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस गठबंधन) सत्ता के भूखे हैं। उन्हें सिर्फ चुनाव की चिंता है। देवेंद्र फडणवीस को किसी पर भरोसा नहीं है। उन्होंने महाराष्ट्र में सभ्य राजनीति को बिगाड़ दिया है। उन्होंने पार्टी के कई नेताओं का राजनीति से सफाया कर दिया है।’

उनकी यह टिप्पणी शिवसेना के मुख्य सचेतक भरत गोगावाले द्वारा सोमवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के 15 विधायकों सहित सभी 55 विधायकों को आज महाराष्ट्र के बजट सत्र में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी करने के बाद आई है।

बजट सत्र 25 मार्च तक चलेगा और राज्य का वर्ष 2023-24 का बजट 9 मार्च को पेश किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker