सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा, CBI के अधिकारी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के थे खिलाफ…

सीबीआई द्वारा शराब घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सियासी भूचाल आ गया है। इस घटना के बाद से जहां आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं, भाजपा भी ‘आप’ पर पलटवार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यह कहकर सबको चौंका दिया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे, लेकिन ऊपर से आ रहे भारी राजनीतिक दबाव में उन्हें सिसोदिया को गिरफ्तार करना पड़ा है।

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ”मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।”

लोग सब देख रहे हैं, लोगों को सब समझ आ रहा है 

केजरीवाल ने रविवार को कहा था कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी गंदी राजनीति का परिणाम है और सिसोदिया बेकसूर हैं। उनकी गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इससे हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मजबूत होगा।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने रविवार को करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। सिसोदिया को पूछताछ के दौरान कथित तौर पर सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker