चाचा की सहायता से छात्र ने 10वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, आत्महत्या की कर चुकी है कोशिश

देहरादून के एक स्कूल की 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता बीते अक्तूबर में आत्महत्या का प्रयास भी कर चुकी है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है। शिकायत करने वाली महिला के अनुसार उनकी बेटी पिछले साल 10वीं में पढ़ती थी। उसकी 12वीं के एक छात्र के साथ दोस्ती थी।

इसी स्कूल में इस छात्र का चाचा भी उसके साथ पढ़ता है। पिछले साल जून माह में एक दिन छात्र का चाचा छात्रा को एक होटल में ले गया। उसने छात्रा को वहीं छोड़ दिया। कुछ देर बाद वहां छात्रा का दोस्त आया। उसने शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म किया। बाद में  धमकी दी कि यदि उसने यह बात कहीं बताई तो वह उससे शादी नहीं करेगा। छात्रा ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म करने वाले छात्र का चाचा भी उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ करता था।

वह भी छात्रा से संबंध बनाने का दबाव बनाता था। आरोपी ने एक बार डराया कि उसने अगर संबंध नहीं बनाए तो वह उसे तेजाब से जलाकर मार डालेगा। आरोपी उसे स्कूल में नहीं पढ़ने देने की भी धमकी दे रहे हैं। कोतवाली इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker