OPPO F21 Pro पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, सिर्फ 999 रुपये में पाएं शानदार लुक वाला स्मार्टफोन

अगर आप भी एक शानदार लुक और पावरफुल परफोर्मेंस वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। जी हां, ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ओप्पो के OPPO F21 Pro पर एक मालामाल डील ऑफर की जा रही है।

OPPO F21 Pro के 8 GB RAM + 128 GB ROM स्टोरेज वैरिएंट को बेहद सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। OPPO F21 Pro पर ग्राहकों के लिए मालामाल डील ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की ओर से पेश की जा रही है।

OPPO F21 Pro पर 25 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट

OPPO F21 Pro के 8 GB RAM + 128 GB ROM स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर OPPO F21 Pro का यही वैरिएंट 25 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। OPPO F21 Pro के 8 GB RAM + 128 GB ROM स्टोरेज वैरिएंट की कीमत वेबसाइट पर 20,999 रुपये लिस्ट की गई है।

इतना ही नहीं, ऑनलाइन खरीदारी में ग्राहक इस फोन की कीमत को बैंक ऑफर के जरिए और कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को PNB Credit Card के इस्तेमाल पर 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है।

999 रुपये में घर लाएं शानदार लुक वाला OPPO F21 Pro फोन

अगर आप OPPO F21 Pro को और सस्ती कीमत पर खरीदने चाहते हैं तो कंपनी की ओर से एक मालामाल डील ऑफर की जा रही है। OPPO F21 Pro को मात्र 999 रुपये के खर्च में अपना बना सकते हैं। हालांकि, फ्लिपकार्ट की ओर से यह डील एक्सचेंज ऑफर के तहत ऑफर की जा रही है।

यानी यूजर अपने पुराने फोन को देकर बदले में ओप्पो का नया फोन खरीद सकते हैं। मालूम हो कि, एक्सचेंज ऑफर की कीमत यूजर के पुराने फोन की स्थिति पर आधारित होती है। फोन की स्थिति पर ही कंपनी के द्वारा एक्सचेंज अमाउंट तय किया जाता है।

Disclaimer- ग्राहक कृपया ध्यान दें, OPPO F21 Pro पर मौजूदा ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में ऑफर की कीमत में लगातार बदलाव होता रहता है। इसलिए ग्राहक अपनी जिम्मेदारी पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker