आसिम रियाज का छ्लका दर्द, बोले- सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाया था मुझे गले…

बिग बॉस का सीजन 13 सबसे चर्चित सीजन रहा है। इस सीजन में जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की क्यूट बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीता, तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ और आसिम रियाज की भी दुश्मनी के काफी चर्चे रहें।

बिग बॉस से निकलने के बाद भी आसिम के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया था। अब हाल ही में एक्टर ने सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर, शहनाज गिल और अन्य चीजों पर अपना दिल खोलकर पहली बार बात की है।

सपने में आया था सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज

आसिम रियाज ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में अपने दिल की बातें खुलकर की। इस दौरान जब उनसे सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा सवाल किया गया, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘जिस रात सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था, उस दिन वह मेरे सपने में आया था।

उसने अपना बिग बॉस की जर्नी का वीडियो देखा और उसके बाद उसने मुझे गले से लगा लिया। मुझे ये लगा था कि कुछ गलत होने वाला है। मेरे पास मेरे कजिन रुहान का फोन आया और उसने मुझे न्यूज चैनल ऑन करने के लिए कहा। जब मैंने सिड की मौत की खबर सुनी तो मैं सुन्न रह गया था। मेरे बाहर ज्यादा दोस्त नहीं हैं, मैंने अपना एक सच्चा रिश्ता बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बनाया था।

सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिनों बाद अपने गाने रिलीज पर दी सफाई

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ दिनों बाद ही आसिम रियाज ने अपना गाना ‘बिल्ड इन पेन’ रिलीज किया था। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर अपनी सफाई देते हुए आसिम रियाज ने कहा, ‘मैं एक कॉन्ट्रैक्ट में बंधा हुआ था और मुझे वो गाना लॉन्च करना पड़ा।

कल को अगर मेरी मौत हो जाती है, तो क्या आप मेरे लिए रुकोगे, नहीं आप आगे बढ़ जाओगे। इतनी ज्यादा नेगेटिविटी क्यों फैलानी हैं। इसके साथ ही आसिम रियाज ने अपने ट्वीट के बारे में भी क्लियर किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने सिद्धार्थ के बाद अपने चार और करीबियों को भी खोया है।

मैं उस वक्त टूट चुका था और मेरे कुछ फ्रेंड्स भी उस वक्त गोवा में पार्टी कर रहे थे। मैंने वो ट्वीट उनके लिए किया था, किसी और (शहनाज गिल) के लिए नहीं’।

शहनाज गिल पर मारा ताना, भाई शाहबाज से मिला जवाब

आसिम रियाज मुंबई में अपने 13 साल के संघर्ष के बारे में बात करते हुए नजर आए। हालांकि, इस बीच ही उन्होंने बिना शहनाज गिल का नाम लिए बिना उन पर ताना भी मार दिया। रैपर ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कोई भी पोस्ट डालते या अवॉर्ड जीतते ही, कैसे लोगों के एक-एक दिन में 10 मिलियन ट्वीट पहुंच जाते हैं’।

jagran

इतना ज्यादा लोग पीआर करते हैं। शहनाज गिल ने तो इस पर चुप्पी साधी, लेकिन उनके भाई शहबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शेर एक ही है और एक ही रहता है’। इस वीडियो में जैसे आसिम ने दिल की बात खुलकर की, वह लोगों को काफी पसंद आया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker