उर्फी जावेद ने फिर दिखाया अपना करिश्मा, टॉप छोड़ पहनी सिर्फ स्लीव्स

उर्फी जावेद कई रिएलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं और अपने काम में काफी अच्छी हैं. आमतौर पर एक एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग और काम के लिए ही जाना जाता है लेकिन उर्फी एक ऐसी हसीना हैं जिन्हें उनके सीरियल्स से ज्यादा उनके ड्रेसिंग सेन्स और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जाना जाता है. उर्फी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उर्फी के पास मौका तो था अपने कपड़ों को ठीक से पहनने का लेकिन कुछ नया करने के चक्कर में एक्ट्रेस कुछ बेहद अजीब कर बैठीं! उर्फी ने अपने डेनिम टॉप को पूरी तरह कतर दिया और सामने से वो बिना कपड़ों के थीं! उर्फी के इस नए लुक पर आप भी एक नजर डालें… 

उर्फी का करिश्मा, कतर दिया पूरा टॉप!

उर्फी जावेद ने अपने नए लुक में डेनिम का एक टॉप पहना है. इस टॉप ने शरीर के उन हिस्सों को ढका है जो न भी ढके जाएं तो चलेगा लेकिन इस टॉप की वजह से वो हिस्सा खुला है, जो जरूर कवर किया जाना चाहिए! उर्फी के टॉप की स्लीव्स तो पूरी हैं लेकिन सामने से इस तरह कतरा गया है कि उनके आगे का हिस्सा खुला हुआ है. 

ऐसे ढकी इज्जत, जीन्स के बटन भी…

जैसा कि आप देख सकते हैं, उर्फी के टॉप में सिर्फ इतना कपड़ा है कि उनके गले और हाथों को कवर कर सके. अपनी इज्जत ढकने के लिए एक्ट्रेस ने दो पेंडेंट्स को यूज किया है. इतना ही नहीं, उर्फी की जीन्स भी ठीक तरह से नहीं पहनी गई है. उर्फी ने जीन्स के बटन खोले हुए हैं और वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जीन्स उतारने की कोशिश कर रही हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker