इस एक्ट्रेस ने राखी सावंत का किया समर्थन, आदिल खान को लेकर कही ये बात

राखी सावंत को इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहा जाता है यही वजह थी कि जब आदिल खान के साथ उनके विवाद की खबरें आईं तो हर किसी को लगा कि शायद एक बार फिर वो ये सब नौटंकी ही कर रही हैं. लेकिन जब आदिल को पुलिस ने हिरासत में लिया तो समझ आया कि ये मामला कितना सीरियस है. तब से लेकर अब तक राखी इंसाफ की खातिर लड़ रही हैं. शुरुआत में भले ही वो अकेले खड़ी दिखाई दीं लेकिन अब उन्हें इंडस्ट्री से भी सपोर्ट मिलने लगा है. पहले शर्लिन चोपड़ा ने राखी का इस लड़ाई में साथ दिया तो वहीं कश्मीरा शाह ने भी उनके साथ खड़े रहने की बात कही है.

आदिल की बैंड बजा दूंगी-कश्मीरा

शुक्रवार की देर रात कश्मीरा शाह को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पैपराजी से कुछ मिनटों के लिए रूबरू हुईं कश्मीरा ने ये साफ कर दिया था कि जब राखी की मम्मी का देहांत हुआ तो वो अमेरिका में थी और एक दिन पहले ही लौटी हैं लिहाजा अब वो पूरी तरह से राखी को सपोर्ट कर रही हैं और आदिल की बैंड बजाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने राखी के साथ ये सब होने पर काफी हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि आखिर ये सब क्या हो गया. 

वहीं शर्लिन भी राखी को खूब सपोर्ट करती दिख रही हैं वो पूरी तरह इस बुरे वक्त में हर जगह उनके साथ खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं बात करें आदिल खान की तो रह-रहकर उनकी सच्चाई सामने आ रही है. बीते साल ही उनका नाम तब चर्चा में आया जब उन्हें हर जगह राखी के साथ देखा जाने लगा. धीरे-धीरे ये साफ हो गया कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं इसी साल जनवरी में राखी ने खुलासा किया 7 महीने पहले ही दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन आदिल ने ये सच छिपाने को कहा था. इसके बाद आदिल का शादी को मानने से इंकार, फिर कबूलनामा, दोनों के बीच झगड़ा, राखी की मां का निधन और फिर आदिल का हिरासत में होना. एक-एककर ये सब होता रहा और आज वो जेल में बंद है तो राखी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker