सौरव गांगुली ने इस पाक खिलाड़ी को सरेआम दी थी धमकी, कामरान अकमल ने सुनाया किस्सा…

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों को आपस में लड़ते हुए देखा जाता है। खासतौर पर जब भारत और पाकिस्तान टीमें आमने-सामने हो, तो मैच रोमांच से भरपूर रहता है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की जुबानी जंग का एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है।

Kamran Akmal ने बताया गांगुली-मलिक की जुबानी जंग का अनसुना किस्सा

दरअसल, साल 2005 मौहाली टेस्ट मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान टीमें आमने-सामने थी। इस मैच में सौरव गांगुली और शोएब मलिक के बीच मैदानी जंग देखने को मिली। हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी कमरान अकमल ने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि गांगुली जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने शोएब की गेंद पर एक बाउंड्री लगाई, लेकिन मलिक उस दौरान मुझसे यह बोले कि यहीं है प्रेशर गेम जिस गेंद पर छक्का लग सकता था, उस पर गांगुली के बल्ले से चौका निकला।

शोएब ने उस दौरान मुझसे कहा था कि देखा कामरान कितना प्रेशर है दादा पे, ये छक्के वाली गेंद पर चौका मारा। देखा तुमने, दादा भी प्रेशर में है।

इस दौरान शोएब मलिक ने गांगुली को जानबूझकर छिड़ाने और उक्साने के लिए ऐसा कहा, ताकि अगली गेंद पर गांगुली कोई बड़ा शॉट हिट करें, लेकिन अगली गेंद पर गांगुली जैसे ही क्रीज से एक कदम आगे बढ़े, तो वह स्टंप आउट का शिकार बने।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker