MCD स्टैंडिंग कमेटी के लिए के मतगणना शुरू, कांग्रेस के एक पार्षद ने भाजपा के पक्ष में दिया वोट

दिल्ली एमसीडी में स्टैंडिंग कमेटी के लिए मतदान पूरा हो गया है। अब 10 मिनट के ब्रेक के बाद अब विपक्ष के तीन-तीन सदस्यों को मतदान की प्रक्रिया के लिए बुलाया गया है। फिलहाल मतगणना शुरू हो चुकी है। जानकारी आ रही कि कांग्रेस के एक पार्षदों ने वोटिंग नहीं की है, जबकि एक कांग्रसी पार्षद ने भाजपा के पक्ष में वोट किया है। 

शांतिपूर्ण तरीके पूरी हुई वोटिंग

जानकारी के अनुसार अब तक सदन के अंदर अब शांतिपूर्ण तरिके से वोटिंग चल रही है और जल्द ही 250 पार्षदों की वोटिंग पूरी होने वाली है। इसके बाद महापौर शैली ओबेरॉय अपना वोट डालेंगी।  

इससे पहले सदन में आप और भाजपा पार्षदों ने एक-दूसरे के खिलाफ तीखी नोकझोंक करते हुए लगातार नारेबाजी की। 

वहीं, बीजेपी पार्षदों में हंगामे के बीच मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया है, जबकि आप के पार्षद मेयर से आग्रह करते हुए भाजपा का विरोध कर रहे हैं।

एक-एक कर वोट डालें: शैली ओबेरॉय

दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय ने सदन की कार्यवाही को शुरू करते हुए सभी से एक-एक कर वोट डालने का का आग्रह किया है। 

पवन सहरावत ने किया वोट

आप से भाजपा में शामिल हुए पार्षद पवन सहरावत ने स्टैंडिंग कमेटी के लिए अपना वोट डाल दिया है। सहरावत के वोट देने के दौरान भाजपा पार्षदों ने खड़े होकर बजाई तालियां और उनका हौसला बढ़ाया। 

चुनाव से पहले आप को लगा झटका

सहरावत के भाजपा में आने से भाजपा को नरेला जोन जीतने में राह आसान हो गई है। इस जोन में आप के पास 10 सदस्य हैं जबकि भाजपा के पास 6 सदस्य हैं। चार एल्डरमैन भाजपा को वोट देते हैं तो इससे भाजपा के पास सदस्यों की संख्या भी 10 हो जाएगी और पवन सहरावत के आने से भाजपा इस जोन में जीत जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker