यूपी में बेटे ने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां बेटे ने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करके शव को जंगल में फेंक दिया। गांव के लोगों ने शव जंगल में पड़े हुए देखा तो मामले की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर हत्यारे बेटे को गिरफ्त में लेकर पूछताछ करने में जुट गई। खागा कोतवाली इलाके के मंजिलगांव चौकी के अंतर्गत कटोंघन गांव के रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग बचन सिंह पुत्र स्वर्गीय बलदेव सिंह का शव पुलिस ने आज मंगलवार को प्रातः 11 बजे हाईवे किनारे जंगल से बरामद किया हैं। वहां से गुजर रहे गांव के ही ग्रामीण राजकुमार ने शव को देखा तो हड़कंप मच गया। 

वही घटना की खबर दिवंगत बचान सिंह के परिवार वालों एवं पुलिस को दिया। हत्या किया हुआ शव जंगल में मिलने की खबर गांव में फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी तथा घटनास्थल पर सैकड़ों गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया। कटोंघन गांव के रहने वाले सियाराम ने बताया कि बुजुर्ग किसान बचन सिंह और उनके बेटे संजय सिंह के साथ पिछली रात जंगल में कहासुनी हो रही थी, जिसकी आवाज भी रात में आ रही थी। गांव के लोगों ने प्रतिदिन के झगड़े के कारण कोई सुध नहीं लिया और न ही जंगल की ओर कोई गया।

सुबह तकरीबन 11:00 बजे गांव का रहने वाला राजकुमार जंगल की तरफ से खागा जा रहा था तभी उसने बचान सिंह के शव को जंगल में पड़ा हुआ देखा। तत्पश्चात, उसने मामले की खबर दी। बचन सिंह की जमीन गांव में है और हाईवे के किनारे हैं। उनकी जमीन काफी कीमती है। उनका शव भी खेतों से कुछ दूरी पर हाईवे के किनारे ही मिला है। घर में आए दिन बेटा संजय सिंह झगड़ा करता रहता था यह बात सभी गांव वालों को मालूम है।

खागा क्षेत्राधिकारी संजय सिंह ने कहा कि कटोंघन हाईवे किनारे जंगल से 65 वर्षीय बचन सिंह का शव पुलिस ने बरामद किया है। धारदार हथियार से उनका क़त्ल उनके पुत्र संजय सिंह द्वारा किया गया है। बचन सिंह के दूसरे बेटे जालिम सिंह ने शिकायत देते हुए बताया कि उनका भाई संजय सिंह जुआरी एवं शराबी है। पिछली रात लड़ाई झगड़ा करके उसने पिता को मार दिया। वह जमीन को बेचना चाहता था, जिसके लिए आए दिन वहां शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था। वह गांव में हमेशा जुआ भी खेलता था।

वहीं क्षेत्राधिकारी ने कहा कि पिता के क़त्ल के जुर्म में बेटे संजय सिंह को गिरफ्त में लिया गया है। उनके दूसरे पुत्र जालिम सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker