MP: मुरैना में कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में चार लोगों की मौत

दिल्ली के कांझावला कांड के बाद ऐसी कई घटनाएं लगातार सामने आई है। एक ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिल के जौरा कस्बे से सामने आई है। जहां एमएस रोड पर ट्रक का जबरदस्त कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को बहुत तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के साथ कार 20 मीटर तक घसीटती चली गई थी। इस भीषण सड़क हादसे में कार में सवार दो भाईयों और एक बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई है।

कार को 20 मीटर घसीटता रहा ट्रक

यह पूरी घटना आज सुबह तड़के पांच बजे के करीब हुई है। इस भीषण सड़क हादसे में दोनों भाईयों की मौत मौके पर हुई और बहन सहित अन्य की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है। कार और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद ट्रक कार को करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

हादसे में दो भाईयों की मौके पर हुई मौत

मुरैना के जौरा कस्बे में एमएस रोड पर विधायक सूबेदार सिंह रजोधा के घर के सामने गुरुवार सुबह करीब पांच बजे यह घटना घटित हुई है। टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक कार को करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। पुलिस को तुरंत इस घटना की सूचना दी गई थी। बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में कार चला रहे 18 साल के धीरज और उसके छोटे भाई ऋषभ जिसकी उम्र 17 साल की है। दोनों की ही मौके पर मौत हो गई है।

इलाज के दौरान गई बहन की जान

साथ ही कार में बैठी मृतकों की बहन व प्रांसू नामक किशोर घायल हो गए हैं। हालांकि घटनास्थल पर से उन्हें तुरंत जौरा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां से घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। लेकिन अस्‍पताल में उपचार के दौरान ही दोनों की मौत हो गई। मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर के बाद वह ट्रक पर सड़क पर पलट गया था। लेकिन ट्रक का ड्राइवर तुरंत ही मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपित ड्राइवर की तलाश करना शुरू कर दिया है। हालांकि पुलिस ने यह भी कहा है कि अभी मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker