लव मैरिज के बाद रिसेप्शन के दिन पति ने चाकू से किया हमला, दोनों की मिली लाश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। 2 दिन पहले ही एक कपल की लव मैरिज हुई थी। शादी के ठीक दो दिन बाद दोनों की शादी का रिशेप्शन रखा गया था। लेकिन रिसेप्शन से पहले ही इस कपल की लाश कमरे से बरामद हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हल की गर्दन सहित अन्य जगहों पर चाकू से वार किया गया है। वहीं दूल्हे की जांघ, पेट, सिर और गर्दन पर भी बड़ा कट का निशान है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद पहले पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया और फिर पत्नी ने भी हमला किया होगा। ये घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मोतीनगर में मंगलवार रात की है।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मोतीनगर निवासी मृतक असलम अहमद और राजातालाब निवासी मृतका कहकशां बानो का विवाह 19 फरवरी को हुआ था। कार्यक्रम के लिए दोनों पक्षों के लोग पहुंचे थे। घटना की सूचना मिलने पर लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ की। पुलिस ने मृतक दंपती के घर, अस्पताल और कार्यक्रम स्थल पर जवान तैनात कर दिए हैं।

मातम में बदला खुशी का माहौल

बता दें कि मंगलवार की शाम को ही इस कपल की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। रायपुर शहर के शास्त्री बाजार स्थित सीरत मैदान में रिसेप्शन की तैयारियां हो चुकी थी। पंडाल सजा हुआ था और मेहमानों के खाने का बंदोबस्त किया गया था। लेकिन दावत से पहले ही यह घटना हो गई और खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

लड़की के घर वालों ने की पंडाल में तोड़फोड़

बता दें कि दुल्हन की मौत की खबर मिलते ही लड़की वालों ने बवाल कर दिया। लड़की वालों ने दावत की जगह पर जमकर तोड़फोड़ की। पंडाल और स्टेज को तोड़ दिया। यहीं से कुछ लोगों ने पुलिस को खबर दी और मौके पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई, ताकि दंगे के हालात ना बने। लड़की वाले लड़के वालों पर साजिशन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker