विदिशा में बदमाशों ने युवक की बेहरमी से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने FIR की दर्ज

मध्य प्रदेश के विदिशा शहर में कुछ युवकों ने मिल कर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी है। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद वीडियो में अपराधियों की पहचान कर पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है। उन दोनो आरोपियों ने 17 साल के एक लड़के को बुरी तरह पीटा था। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

बेहोश होने तक युवक को पीटते रहे आरोपी

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी कि विदिशा शहर में किशोरी पर हमले का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। अधिकारी ने कहा कि विजुअल में युवकों के एक समूह को लड़के के चारों ओर देखा जा सकता है, जबकि उनमें से दो ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया था। हालांकि पुलिस ने घटना संज्ञान में लेते हुए तुरंत कार्रवाई की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पुलिस से मांगा था जवाब

विदिशा शहर के पुलिस अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने वीडियो का संज्ञान लिया और विदिशा जिले के पुलिस अधीक्षक को नोटिस जारी कर तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। कोतवाली थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नानू और वाजिद नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है और समूह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लील कृत्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि वह मामले में आगे अभी जांच कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker