MP: गुना में यात्रियों को उतार रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत, 15 घायल

मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। बस रास्‍ते में सवारी उतारने के लिए रुकी थी उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इस टक्‍कर की वजह से बस का पिछला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। बस में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक और यात्री ने अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दर्जनभर यात्री हुए घायल

इस सड़क हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हुए हैं। जब हादसा हुआ, उस वक्‍त ज्‍यादातर यात्री सो रहे थे। ट्रक की भिड़ंत होते ही बस में यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्‍पताल भिजवाने का इंतजाम किया। घायलों को गुना जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है।

इंदौर से ग्‍वालियर की ओर जा रही थी बस

यात्रियों से सवार बस इंदौर से ग्‍वालियर की ओर जा रही थी। स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी विपेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 5.15 बजे मायाना शहर के पास एक यात्री को छोड़ने के लिए रुकने के बाद हुई। विपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि यात्री पिछले हिस्से में सामान रखने की जगह से अपना बैग उठा रहा था तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी जिससे करीब 15 यात्री घायल हो गए हैं।

गायत्री बाई और उदय सिंह नाम के युवक की गई जान

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गायत्री बाई नाम की महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था तो वहीं उदय सिंह नाम के एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अभी आगे मामले में जांच जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker