UP पुलिस ने ‘का बा’ फेम सिंगर नेहा सिंह राठौर भेजा नोटिस, इन सवालों के देने होंगे जवाब

यूपी में का बा सीजन-2 के वर्जन के लॉन्च पर यूपी की कानपुर देहात पुलिस ने एक्शन लेते हुए ‘का बा’ फेम सिंगर और पॉपुलर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) को 160 CRPC का नोटिस थमाया है. इस नोटिस के जरिए नेहा पर समाज में वैमनस्यता और तनाव की स्थिति पैदा करने जैसे कई आरोप लगाए गए हैं. इस नोटिस के बाद समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई नेताओं ने ट्वीट करके यूपी पुलिस को घेरते हुए प्रदेश की सरकार पर निशाना साधा है.

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को कानपुर पुलिस का नोटिस

आपको बताते चलें कि कानपुर के मड़ौली अग्निकांड मामले में एक मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी. इसी मामले को थीम में रखकर नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाया था. गाने के बोल थे, ‘यूपी में का बा बाबा की डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आई राम राज बा. बुलडोजर से रौंदते दीक्षित के घर बार बा. यही बुलडोजर पर बाबा के नाज बा.’ इस वीडियो के जरिए यूपी सरकार पर नेहा ने तंज कसा था. अब यूपी पुलिस (UP Police) ने इस मामले में नेहा को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. 

3 दिनों में जवाब न देने पर कार्यवाही का अल्टीमेटम

अकबरपुर पुलिस के क्षेत्राधिकारी यानी सीओ प्रभात कुमार ने इस नोटिस के बारे में मीडिया को जानकारी दी है. इसके बाद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की प्रतिक्रिया भी आई है. गौरतलब है कि रुरा थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव में बीती 13 फरवरी को एक अग्निकांड हुआ था. उसी दौरान जिले की डीएम का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.

विपक्ष ने साधा निशाना

पुलिस के नोटिस की प्रदेशभर में चर्चा है. जिसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट पर सरकार को घेरा है. अखिलेश यादव ने लिखा, ‘यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा, यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा, यूपी में कारोबार का बंटाधार बा, यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा, यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा, यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा. यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा.’

आपको बता दें नेहा सिंह राठौर वहीं सिंगर हैं, जिन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान ‘यूपी में का बा’ गाकर धमाल मचा दिचा था. सोशल मीडिया पर ये गाना उस दौरान जबर्दस्त हिट हुआ था. अब ऐसे में उन्होंने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाया उसके बाद वो यूपी पुलिस के निशाने पर आ गईं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker