पठान ने ताबड़तोड़ कमाई से बनाया नया रिकॉर्ड, हजार करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

पठान फिल्म शाह रुख खान के करियर की टॉप एंटरटेनिंग फिल्म में से एक बन गई है। यह मूवी कमाई के मामले में ताबड़तोड़ बिजनस किए जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक महीना पूरा होने वाला है और इतने कम दिनों में यह मूवी बड़ा आंकड़ा टच कर गई है। शाह रुख की लेटेस्ट मूवी पठान को सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि सात समंदर पार भी यानी कि पूरी दुनिया से भरपूर प्यार मिल रहा है।

पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई

सिद्धार्थ नंद द्वारा निर्देशित पठान ने डोमेस्टिक मार्किट में 497.75 करोड़ का बिजनस कर लिया है। यह सिर्फ हिंदी भाषा का कलेक्शन है। अगर इसमें तमिल और तेलुगू भाषा में होने वाले कलेक्शन को मिला दें, तो यह कुल 515.67 करोड़ हो जाएगा। 1000 करोड़ का बिजनस कर यह मूवी पांचवी फिल्म बन गई है। कमाल की बात यह है कि यह आंकड़े तब के हैं, जब पठान फिल्म चाइनीज मार्किट में रिलीज नहीं हुई है।

कम हो गए हैं टिकट के दाम

पठान मूवी को वीकेंड का फायदा मिलता दिखा, जब टिकट प्राइज 200 रुपये हो गए। अब एक बार फिर टिकट के दाम कम हो गए हैं। वाईआरएफ ने यह जानकारी शेयर की है कि पठान सोमवार से शुक्रवार तक 110 रुपये में देखी जा सकती है। यानी कि जिन्होंने इस मूवी को नहीं देखा, उनके पास इस फिल्म को कम दाम में देखने का सुनहरा मौका अब भी है।

पठान का अब तक का कलेक्शन

पहला हफ्ता- 364.15 करोड़

दूसरा हफ्ता- 94.75 करोड़

तीसरा हफ्ता- 46.95 करोड़

शुक्रवार 17 फरवरी- 2.20 करोड़

शनिवार 18 फरवरी- 3.25 करोड़

रविवार 19 फरवरी- 4.15 करोड़

सोमवार – 1.25 करोड़ (यह शुरुआती आंकड़े हैं इनमें फेरबदल संभव है)

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker