मास्टरशेफ इंडिया के शो में इस कंटेस्टेंट ने नॉनवेज बनाने से किया इंकार, तो जजों ने लिया ये फैसला…

मास्टरशेफ इंडिया का यह सीजन विवादों से भरा रहा है। अब इसे संयोग कहें या और कुछ, लेकिन ज्यादातर विवाद कंटेस्टेंट अरुणा के इर्द-गिर्द ही हुए हैं। अब अरुणा और मास्टरशेफ इंडिया के जजों को लेकर एक और विवाद सामने आया है, जिसके चलते शो के जजों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। मामला था नॉन वेज फूड बनाने से इनकार करने को लेकर।

मास्टरशेफ में अरुणा को जजों ने दी छूट

मास्टरशेफ इंडिया के हालिया एपिसोड में दिखाया गया था कि इम्यूनिटी पिन पाने के लिए सभी से एक सरप्राइज इनग्रीडिएंट चुनने को कहा गया। जब अरुणा के बॉक्स में नॉन वेज पकाने का ऑप्शन आया तो जजों ने उसे पनीर के साथ अपनी डिश बनाने की छूट दे दी। सोशल मीडिया गॉसिप्स की मानें तो अरुणा ने नॉन वेज खाना बनाने के इनकार कर दिया था।

अरुणा के फैंस कर रहे हैं जमकर सपोर्ट

इस बात को लेकर जहां अरुणा के समर्थक उसके अपने धर्म और समुदाय को लेकर कट्टर रहने के लिए तारीफें कर रहे हैं वहीं बाकी लोग शो को ट्रोल कर रहे हैं। शो को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों की दलील है कि इससे पहले प्रिया नाम की एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट कर दिया गया क्योंकि वह वीगन थी और उसने नॉन वेज खाना नहीं बनाया था।

जब भारतीय कंटेस्टेंट ने पकाया था बीफ

सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट कर रहे लोगों का कहना है कि इससे पहले मास्टरशेफ में ऐसा पहले कभी भी देखने को नहीं मिला है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर बताया कि मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में नियमों की इतनी सख्ती थी कि एक भारतीय कंटेस्टेंट को बीफ तक बनाना पड़ा था। अरुणा का विरोध करने वालों का कहना है कि अगर कोई शेफ है तो उसे हर तरह की डिश बनानी आनी चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker