गोरखपुर में मंदिर के बाहर दरोगा ने महिलाओं को पीटा

  • मुख्यमंत्री योगी को आना था पूजा करने

लखनऊ, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक पुलिसकर्मी किसी महिला को धकेलते और पीटते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो यूपी के गोरखपुर का है। महाशिवरात्रि पर दुकान लगाने वाली महिलाओं को हटाया जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान एक दरोगा महिलाओं को पीटने लगा। वीडियो राजघाट थाना क्षेत्र के मुक्तेश्वरनाथ मंदिर का बताया जा रहा है।

महाशिवरात्रि पर मुक्तेश्वरनाथ मंदिर के बाहर महिलाओं की पिटाई का मामला 18 फरवरी की भोर का बताया जा रहा है। वीडियो में महिला को पीटते आरोपी पुलिस वाले का नाम कुंवर गौरव सिंह है। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा। आज सुबह गोरखपुर के मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में दुकान लगाने वाली महिलाओं को भाजपा शासित योगी सरकार के बेलगाम पुलिसवाले कुंवर गौरव सिंह ने थप्पड़ों से पीटा और भद्दी-भद्दी जातिसूचक गालियां दीं। गोरखपुर पुलिस की ओर से ट्विटर पर जानकारी दी गई है कि गोरखपुर सिटी एसपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

गोरखपुर एसपी सिटी कृष्ण कुमार के मुताबिक मामले की जांच अभी चल रही है। वीडियो का एक हिस्सा काटकर वायरल किया जा रहा है। एसपी के मुताबिक मुक्तेश्वरनाथ मंदिर पर सीएम योगी के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बाहर लगने वाली दुकानों को हटवा रही थी, कुछ महिलाएं दुकानें नहीं हटा रही थीं। पुलिस को अपना आपा नहीं खोना चाहिए था। इसकी जांच की जाएगी। महाशिवरात्रि पर्व के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 17 फरवरी की शाम गोरखपुर पहुंच गए थे।18 को गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक के बाद सीएम का कई शिव मंदिरों में दर्शन का कार्यक्रम तय था।सीएम के दर्शन कार्यक्रम में राजघाट का मुक्तेश्वरनाथ मंदिर भी शामिल किया गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker