यूपी के मुजफ्फरनगर में हनीट्रैप मामले में पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

यूपी के मुजफ्फरनगर में हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की कोतवाली पुलिस ने एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है. पति-पत्‍नी पुरुषों को अपनी जाल में फंसाकर ब्‍लैकमेल करते थे.

5 लाख रुपये की मांग की

कोतवाली नगर थाना प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि गांव कृष्णापुरी निवासी निखिल ने 15 फरवरी को शिकायत दर्ज करा आरोप लगाया था कि उसके चाचा अरविंद कुमार ने फोन कर घर पर बताया कि कुछ लोगों ने उसे बंधक बना रखा है, वे लोग 5 लाख की डिमांड कर रहे हैं.

पीड़ित को सकुशल बरामद किया

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू किया तो पता चला कि शानू और अफसाना उर्फ पिंकी दोनों पति-पत्नि मुजफ्फरनगर के गांव वहलना के एक मकान में रह रहे हैं. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर पीड़ित अरविंद को सकुशल बरामद कर लिया.

धोखे से बना लेते थे अश्‍लील वीडियो

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया कि वह अरविंद से पिंकी बनकर फोन पर बात करती थी. उसने उसे 14 फरवरी को हनुमान मंदिर गांधी कॉलोनी के पास बुलाया था, जहां से उसे नसीरपुर स्थित नवाब के घर ले गई थी. उसने बहला-फुसलाकर धोखे से उसके साथ अश्लील हरकत की, जबकि महिला का पति शानू ने वीडियो बना लिया.

14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया

अफसाना ने बताया कि अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 5 लाख रुपये की मांग की गई थी. एसएचओ ने कहा कि हमने दोनों को गुरुवार को न्यायालय मे पेश किया, जहां से उन्हे न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker