MP में मजदूरों से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत, अन्य घायल

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले मैं बीती रात मजदूरों से भरी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर घाटी से पलट गई। इसमें सवार 2 महिलाओं की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर जिला अस्पताल और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पिकअप वाहन का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

घटना रतलाम जिले के पिपलोदा थाना क्षेत्र के बामनघाटी के पास गुरुवार रात को घटी। बड़ी पिकअप मजदूरों को लेकर पिपलोदा से लांबाखोरा के लिए जा रही थी। उसी दौरान बामनखेड़ी के समीप पिकअप के पलटने से 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए। जबकि दो की मौत हो गई। मृतकों में इंद्रा पिता कान्हा उम्र 15 वर्ष और मीरा पति पुनाजी उम्र 60 वर्ष शामिल है। घायलों को रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने बताया कि घटना गुरुवार देर रात की है। एक पिकअप वाहन घाटी के संकरे रास्ते पर चल रही थी। उसी दौरान अनियंत्रित होकर गाडी पलट गई। इसमें दो महिलाओं की मौत हुई है और 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचा दिया गया है। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है उसके होश में आने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker