सैमसंग की नई गैलेक्सी वॉच में मिल सकता है बिल्ट- इन प्रोजेक्टर, जानिए खास…

भारत में कई टॉप स्मार्टफोन और गैजेट के ब्रांड्स है। इन्हीं ब्रांड्स में से एक नाम सैमसंग का भी है। ये कंपनी पूरे भारत में अपने अलग-अलग प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच तक सब कुछ शामिल है। अपने यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कंपनी समय-समय पर कुछ बदलाव करती रहती है। आज हम आपको ऐसे ही एक नए अपडेट के बारे में बताएंगे।

जानकारी मिली है कि टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर एक गैलेक्सी वॉच पर काम कर रही है, जो एक बिल्ट-इन प्रोजेक्टर के साथ आएगी। बता दे कि एक नई रिपोर्ट में इसकी जानकारी मिली है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

सैम मोबाइल की रिपोर्ट में पता चला है कि टेक जायंट ने एक स्मार्टवॉच से संबंधित पेटेंट दायर किया है जिसमें बताया गया है कि इस स्मार्टवॉच में एक तरफ एक प्रोजेक्शन डिस्प्ले और हाउसिंग से जुड़े एक प्रोजेक्शन एरिया को जानकारी डिस्प्ले करने के लिए कॉन्फिगर किया गया है। यह संकेत देता है कि गैलेक्सी वॉच का प्रोजेक्टर मुख्य स्क्रीन को बगल की सतह पर मिरर कर सकता है।

डिस्प्ले मॉड्यूल से होगा अलग

रिपोर्ट फाइलिंग में आगे यह भी कहा गया है कि प्रोजेक्शन डिस्प्ले ऐसी जानकारी प्रदर्शित कर सकता है जो डिस्प्ले मॉड्यूल पर प्रदर्शित जानकारी से अलग है। पेटेंट पर दिखने वाले डायग्राम में दो पंक्तियों में बनाए गए कई लेंस और एलईडी भी दिखाए गए हैं, जो कि वॉच की बिल्ट-इन प्रोजेक्टर के माध्यम से इमेज को दिखा सकता है। हालांकि, छवि को ठीक से प्रदर्शित करने के लिए यूजर्स को अपनी कलाई को पूरी तरह से सीधा रखने की जरूरत हो सकती है।

गैलेक्सी वॉच 5 को मिला नया फीचर

इस सप्ताह की शुरुआत में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स और नेचुरल साइकिल्स ने गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज एडवांस टेम्प्रेचर-आधारित मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग क्षमताओं को लाने के लिए साझेदारी की घोषणा की थी। नई स्किन टेम्प्रेचर-आधारित साइकिल ट्रैकिंग क्षमताएं गैलेक्सी वॉच5 और वॉच5 प्रो पर दूसरी तिमाही में 32 बाजारों में उपलब्ध होंगी। अभी भारतीय बाजार के लिए फीचर की घोषणा की जानी बाकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker