कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा एचडी में हुई लीक, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

अभिनेता कार्तिक आर्यन, कृति सेनन स्टारर शहजादा रिलीज हो गई है। फिल्म को सोशल मीडिया यूजर्स से मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। कुछ फिल्म को शानदार बता रहे हैं तो कुछ बेकार, हालांकि इस बीच कार्तिक और फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, जिसे सुन सभी परेशान हो सकते हैं। शहजादा, एचडी में लीक हो गई है।

एचडी में लीक हुई शहजादा

शहजादा को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बताया था और ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीदे हैं कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म एचडी में लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म को तेजी से डाउनलोड और शेयर किया जा रहा है।कुछ पाइरेरटिड साइट्स पर पूरी फिल्म मुफ्त में डालनोड करने के लिए मौजूद है। बता देंकि इससे फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है।

किनसे है शहजादा की टक्कर

बता दें कि एक ओर जहां थिएटर्स में शहजादा रिलीज हुई है तो दूसरी ओर हॉलीवुड की मोस्ट अवेडिट फिल्मों में शुमार ‘एंट मैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’भी रिलीज हुई है। इन दोनों फिल्मों के अलावा धनुष की साउथ फिल्म वाथी भी थिएटर्स में हैं। गौरतलब है कि ये तो वो फिल्में हैं जो आज रिलीज हुई हैं, जबकि थिएटर्स में शाहरुख खान की पठान, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, शाहिद कपूर की जब वी मेट और रणबीर कपूर की तमाशा भी चल रही है। वहीं ओटीटी पर वेब सीरीज द नाइट मैनेजर रिलीज हुई है।

अला वैकुंठपुरम्मलो की है रीमेक

बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ ही परेश रावल, रॉनित रॉय, सनी हिंदुजा और  मनीषा कोइराला प्रमुख किरदारों में हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरम्मलो की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अल्लू के साथ ही पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। फिल्म के साथ ही साथ इसके गाने भी खूब हिट हुए थे। वहीं शहजादा के गाने भी हिट हुए हैं और ट्रेड एनालिस्ट्स को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker