बागेश्वर धाम के महाकुंभ में शामिल हुए मनोज तिवारी, भजन गाकर श्रद्धालुओं को किया खुश

मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ नागेश्वर धाम पहुंचे थे। आज बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी बागेश्वर धाम में शिरकत की। बागेश्वर धाम में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है।

मनोज तिवारी पहुंचे बागेश्वर धाम

महाकुंभ में शामिल होने के लिए दिल्ली के सांसद और बीजेपी नेता मनोज तिवारी गए हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जहां वह मंच पर खड़े नजर आए हैं।‌ मनोज तिवारी ने दरबार के मंच पर पहुंचकर भोजपुरी गाने गाए। उनके गानों पर मौजूदा श्रद्धालु झूम उठे। मनोज तिवारी के साथ-साथ बागेश्वर धाम के दरबार में प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा भी पहुंचे थे उन्होंने भी वहां भजन गाए। 

हिंदू राष्ट्र की बात पर बोले मनोज तिवारी

बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर हिंदू राष्ट्र की बात का समर्थन देते हैं। हिंदू राष्ट्र को लेकर भी मनोज तिवारी अपनी बात एक ही है कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सत्य सनातन को होगी आगे बढ़ाते रहें हिंदू राष्ट्र पर उनके विचार बेहद ही अच्छे हैं। वर्तमान में बागेश्वर धाम में विश्वकल्याण और हिंदू राष्ट्र की मनोकामना के लिए नव कुंडिया अन्नपूर्णा महायज्ञ किया जा रहा है।

अनूप जलोटा ने भी की बागेश्वर धाम में शिरकत

देश के भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भजनों की प्रस्तुति दी। उन्होंने अपने सबसे लोकप्रिय गीत ऐसी लागी लगन प्रस्तुत किया। साथ ही उन्होंने धार्मिक भजनों के साथ-साथ राष्ट्रभक्ति के भी गीत गाए। हिंदू राष्ट्र निर्माण के संकल्प को समर्पित करते हुए उन्होंने एक भजन यह देश है वीर जवानों का गाया था भजन प्रस्तुति से पहले अनूप जलोटा ने बालाजी के दर्शन किए और पीठाधीश्वर वीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद भी लिया था। 

हिंदू राष्ट्र और अपने कार्यों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं धीरेंद्र

बागेश्वर धाम के दरबार में अक्सर यह देखा गया है कि धीरेंद्र शास्त्री बिना जाने ही पर्ची पर लिखकर किसी भी शख्स की परेशानियों बता देते हैं और उनकी अर्जी लगाते हैं। हालांकि इसके खिलाफ अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति अधिकारियों ने उन्हें चुनौती दी थी। जिसके बाद से वह काफी चर्चा में है। कई लोग धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष और विपक्ष में तर्क दे रहे हैं। लेकिन उन्होंने खुद यह स्पष्ट कर दिया है कि वह कोई चमत्कार नहीं करते हैं। बल्कि यह सब उनके गुरु और हनुमान जी की कृपा है। धीरेंद्र शास्त्री अक्सर हिंदू राष्ट्र की बनाने की बात का समर्थन करते हुए नजर आते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker