इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करती दिखीं दीपिका पादुकोण, सादगी देख फैन्स हुए दीवाने

अपनी दमदार एक्टिंग, खूबसूरती, बोल्ड अंदाज और दिलकश मुस्कान से फैन्स का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों पठान को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस क्लिप के वायरल होने के बाद फैन्स एक्ट्रेस की सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करती दिखीं दीपिका पादुकोण

अक्सर सेलेब्स या तो बिजनेस क्लास या फिर प्राइवेट प्लेन से ट्रैवल करते हैं। लेकिन इस बीच  दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ह रहा है। वीडियो में दीपिका पादुकोण इंडिगो फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण, काफी खामोशी से लोगों के बीच से निकल जाती हैं, लेकिन उसके बाद भी लोग उन्हें पहचान ही लेते हैं।

दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट्स

दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म पठान को लेकर खबरों में हैं। फैन्स को दीपिका का स्टाइल खूब पसंद आया और एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही लूटी।  बात दीपिका पादुकोण के अकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में प्रभास संग प्रोजेक्ट के, ऋतिक रोशन संग फाइटर और अमिताभ बच्चन संग द इंटर्न है। इसके अलावा वो सिंघम के नए पार्ट में भी नजर आएंगी। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पास महाभारत और एक हॉलीवुड फिल्म भी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker