16 फरवरी 2023 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशि:- आज आपका दिन सकारात्मक से भरा रहेगा. पैसों की स्थिति में मजबूती के लिए आप निवेश पर ध्यान देंगे. इनकम बढ़ाने के लिए आप कुछ नए काम कर सकते हैं. बिजनेस में नए ऑफर मिलेंगे. उन पर विचार करें फायदा होगा.

वृषभ राशि:- आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से गौर फरमाएँ. आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो.

मिथुन राशि:- आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है, लेकिन परिवार में किसी बच्चे की सेहत को चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है.

कर्क राशि:- आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. परिवार के किसी बड़े काम के निपटारे की जिम्मेदारी भी मिल सकती है. नौकरी में अपना एग्रीमेंट रिन्यू करते समय थोड़ी सतर्कता रखने की जरूरत है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

सिंह राशि:- आज अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें. कार्य क्षेत्र में लाभ होगा. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएँ तो उन्हें नजरअंदाज करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है.

कन्या राशि:- आपका तेज़ काम आपको प्रेरित करेगा. सफलता हासिल करने के लिए समय के साथ अपने विचारों में बदलाव लाएँ. इससे आपका दृष्टिकोण व्यापक होगा, समझ का दायरा बढ़ेगा, व्यक्तित्व में निखार आएगा और दिमाग़ विकसित होगा. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है.

तुला राशि:- आज आपका मन राजनीतिक कार्यों की तरफ रहेगा. राजनितिक मामले में सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर के लिए आज का दिन अनुकूल हो सकता है. आज मेहनत कुछ ज्यादा हो सकती है. स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सहयोग और सफलता मिलने के योग हैं.

वृश्चिक राशि:- आप को पारिवारिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. ईश्वर पर पूर्ण विश्वास रखें आपका कार्य अवश्य सफल होगा. पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं.

धनु राशि:- एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है.

मकर राशि:- आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा होगा. आज कारोबार से आपको बड़ा फायदा हो सकता है. आज स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा. इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन शुभ हैं, मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर मिलेगा.

कुंभ राशि:- आज आप की यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद वह उत्साहवर्धक होगी. अगर आप फिर भी बिना सोचे समझे आगे बढ़ते जायेंगे तो आपको कड़ाई से सबक मिल सकता है. आज आप ज्यादा खाने से बचें. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा. गृहोपयोगी चीजों में वृद्धि होगी.

मीन राशि:- घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker