आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए फ्लाइट में बैठकर युवक पंहुचा मुंबई, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

मुंबई से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। 25 वर्षीय एक युवक ने 14 फरवरी की सुबह मुंबई में कुर्ला रेलवे स्टेशन के बाहर एक पुल से कथित तौर पर फांसी लगा ली।

मृतक युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला था। पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक लक्ष्मी चैतराम यादव ने कथित तौर पर पुल के किनारे दुपट्टे से फांसी लगा ली।

सुसाइड नोट पर बताई अपनी आखिरी इच्छा

पुलिस को मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी आखिरी इच्छा व्यक्त की हुई थी। शख्स ने लिखा कि उसे आखिरी बार हवाई जहाज देखना था, इसलिए उसने 12 फरवरी को छत्तीसगढ़ से मुंबई की फ्लाइट ली। बता दें कि इतने बड़े शहर मुंबई की यह उसकी पहली हवाई यात्रा थी।

चूनाभट्टी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि यह पता नहीं चल पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों की? पुलिस आगे की जांच कर रही है।

IIT बॉम्बे के छात्र ने 7वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) बॉम्बे के पवई परिसर में स्थित छात्रावास की छत से कूदकर 26 वर्षीय एक छात्र ने 13 फरवरी की सुबह आत्महत्या कर ली। पवई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्र की पहचान दर्शन मालवीय के तौर पर हुई है, जिसने छात्रावास के अपने कमरे में बोर्ड पर एक संदेश लिखा कि किसी को भी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहाराया जाए। मालवीय का शव सात मंजिला छात्रावास के बाहर एक चौकीदार ने देखा जिसने संस्थान के अधिकारी को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker