सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन पर भूमि पेडनेकर बॉयफ्रेंड के साथ लीप लोक करती आई नजर, देंखे…

भूमि पेडनेकर एक कमाल की अदाकारा हैं और अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय से यह नोटिस किया जा रहा है कि भूमि बेहद बोल्ड हो गई हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस काफी ज्यादा एजी हो गया है. आमतौर पर प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भूमि आजकल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में है. हाल ही में सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन पर नजर आईं भूमि पेडनेकर का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के जिंदगी का मिस्टरी मैन, उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ लिप लॉक शेयर करता नजर आया है. वीडियो पर आप भी नजर डालें… 

सिड-कियारा के रिसेप्शन में बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं भूमि पेडनेकर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई सारी हस्तियां आई थीं जिनमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल थीं. भूमि अपने बेहद बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में थीं लेकिन जिसपर उस समय लोगों का ध्यान नहीं गया, वो उनका बॉयफ्रेंड था. सिड-कियारा के रिसेप्शन में भूमि अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई थीं जिन्हें बिल्डर यश कटारिया बताया जा रहा है. 

भूमि- यश का लीप लोक वीडियो हुआ वायरल!

ETimes के इस यूट्यूब वीडियो के लिंक में आपको वो वीडियो दिखेगा जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. वीडियो में भूमि सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन से निकल रही हैं और अपनी गाड़ी में बैठने जा रही हैं जब उनके ‘बॉयफ्रेंड’ यश कटारिया ने उन्हें गाड़ी तक एस्कॉर्ट किया. गाड़ी के दरवाजे को बंद करने से पहले यश ने भूमि को किस किया जो पैपराजी के वीडियो में कैद हो गया. भूमि और यश के प्राइवेट मोमेंट को उनके बॉडीगार्ड ने कैमरे में कैद होने से रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन फिर भी, काफी हद तक मोमेंट कैप्चर हो गया. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker