बीजेपी के सांसद वरुण गांधी फिर हुए एक्टिव, चुनाव से पहले पीलीभीत को लेकर कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं और अपनी ही सरकार के कामों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं राजनीति में आवाज उठाने के लिए आया हूं. दरअसल, वरुण गांधी पिछले कुछ समय से खामोश थे और कोई बयान नहीं दे रहे थे, लेकिन सोमवार को वो एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे और आवारा पशुओं के अलावा कई मुद्दों पर सवाल उठाया.

देश का भविष्य खा रहे हैं आवारा पशु: वरुण गांधी

उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सोमवार को आयोजित जनसंवाद कार्यक्रमों में छुट्टा पशुओं से परेशान किसानों का मुद्दा उठाया. किसानों की समस्याओं पर चेतावनी भरे लहजे में उन्होंने कहा कि आवारा पशु किसानों का सिर्फ खेत नहीं खा रहे हैं, बल्कि देश का भविष्य खा रहे हैं. इसके लिए जिम्मेदार लोगों की जवाबदेही तय होनी चाहिए. देश का अधिकतर किसान कर्ज में डूबा है और ऊपर से यह अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

वरुण गांधी ने पीलीभीत को लेकर कर दिया ये ऐलान

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वरुण गांधी (Varun Gandhi) को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन उन्होंने अब साफ कर दिया है कि वो अगले चुनाव में पीलीभीत से ही दांव ठोकेंगे. वरुण गांधी ने कहा, ‘मैं और मेरी मां पीलीभीत के हर इंसान का दुख-दर्द और सुख समझते हैं.’ उन्होंने जनता से कहा, ‘पीलीभीत से मेरा खून का रिश्ता है और आप सभी लोग मेरा परिवाह हैं.

आम लोगों के लिए लोन मुश्किल बना दिया गया: वरुण

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बैंकों द्वारा दिए जाने वाले कर्ज में दोहरी व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि इस देश में आम इंसान के लिए लोन (कर्ज) इतना मुश्किल बना दिया गया है कि वह बैंकों के चक्कर काटता रहता है, जबकि धनी लोगों की बड़ी-बड़ी कंपनियां आराम से कर्ज पा जाती हैं. उन्‍होंने तंज किया कि देश के बड़े-बड़े डिफॉल्टर सम्मान से रह रहे हैं, लेकिन आम इंसान को कर्ज अदा करने में जरा भी देर हो जाती है तो उसको बेइज्जत किया जाता है और कुर्की तक कर दी जाती है.

भगवान श्रीराम से सीखनी चाहिए: वरुण गांधी

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से किसी की बुराई या आलोचना नहीं कर रहे हैं, लेकिन ऐसी व्यवस्था को लेकर वह बहुत चिंतित हैं. उन्होंने कहा जो लोग धर्म और राजनीति की बात करते हैं उन्हें भगवान श्रीराम से सीखना चाहिए. बता दें कि अलग-अलग मुद्दों को लेकर सांसद वरुण गांधी अपनी ही पार्टी की सरकार को आईना दिखाते रहते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker