Coffee Rate: कपल ने होटल में पी कॉफी, ढाई लाख का बिल देख दोनों के उड़े होश

अक्सर हम अपनी फैमिली या अपने पार्टनर के साथ बाहर होटल में कॉफी या कुछ स्नैक्स खाने के लिए जाते हैं. लेकिन सोचिए एक कपल एक फेमस कॉफी कैसे में कॉफी पीने गया हो और उसके साथ कुछ अनचाहा हो जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया जब एक कपल कॉफी पीकर घर लौट आया फिर बाद में पता चला कि उनके खाते से दो कप कॉफी के लिए ढाई लाख से ज्यादा पैसे काट लिए गए. इसके बाद तो फिर बवाल मच गया.

कपल कॉफी पीने के लिए गए
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना अमेरिका के स्टारबक्स होटल की है. यहां जेसी और ओडेल नाम के कपल कॉफी पीने के लिए गए थे. उन्हीं के साथ यह घटना हुई है. यह घटना तब हुई जब वे कॉफी पीकर घर लौट आए थे. बाद में जब अपने क्रेडिट कार्ड का मैसेज देखा तो वे काफी भौचक्के रह गए. उनके खाते से ढाई लाख रुपए से ज्यादा कट चुके थे और वह भी सिर्फ दो कप कॉफ़ी के लिए इतने पैसे काट लिए गए.

खाते से इतने पैसे उड़ा दिए गए
रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्टारबक्स कैफे में गए हुए थे और जब घर पहुंचे तब उनको जाकर पता चला कि उनके खाते से इतने पैसे उड़ा दिए गए. वे भागे-भागे फिर से स्टारबक्स पहुंचे और अपना समय बताया, अपना नाम बताया तब जाकर पूरी कहानी सामने आई. कैफे ने उनका बिल फिर से प्रिंट कराकर निकाला और यह आरोप सच पाया गया.

तकनीकी गलतियों के चलते ऐसा हुआ
इसके बाद कैफे ने अपनी गलती मानी और फिर आखिरकार कपल के पैसे वापस किए गए. कैसे की तरफ से यह स्वीकार किया गया कि तकनीकी गलतियों के चलते ऐसा हुआ है. सोशल मीडिया पर जब कपल की इस लापरवाही की कहानी सामने आई तो लोगों ने उलटे उन्हें ही गलत ठहरा दिया. उनको नसीहत मिली कि निकलने से पहले उनको बिल की जांच कर लेनी चाहिए थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker